टैरो कार्ड - नाइन ऑफ कप - Nine of Cups - Nine of Cups Tarot Card Reading

‘नाइन ऑफ कप’ उस बिल्ली कि याद दिलाता है जो कैनरी पक्षी को खाती है. इस ‘नाइन ऑफ कप’ से उस व्यक्ति की भावना देखी जा सकती है जो शक्तिशाली है और किसी भी हद तक जा सकता है तथा भोग और आत्म संतुष्टि को दर्शाते हैं. शारीरिक स्तर पर, ‘नाइन ऑफ कप’  खुशी का संकेत है. यह कार्ड  खुशी की तलाश करने के लिए और हर तरह से आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित करती है. आप प्रकृति के साथ आत्मियता का संबंध बनाने का का प्रयास कर सकते हैं. वह भी, अपने को आपके साथ साझा करने में प्रसन्नता का अनुभव करती है.

व्यक्तिगत स्तर पर, ‘नाइन ऑफ कप’ संतोषजनक बातें करने को इंगित करता है. यह दिखाता है या गौर करता है कि कैसे व्यक्ति विश्वास के साथ चेहरे पर मुस्कान लिए बैठा है. वह सब कुछ चाहता है और इसके बारे में खुशी प्रकट नहीं कर सकता. वह एक गर्व से भरा व्यक्ति है  जो हर किसी को अपनी सफलता दिखाना चाहता है. ‘नाइन ऑफ कप’ के साथ एक व्यक्ति आत्मसंतुष्टि से तृप्त है और जैसी हर स्थिति में प्रसन्न है.  इस तरह के एक व्यक्ति को खुशी के झटके के समान लगती है. वह अक्सर परिणाम की आशा व्यक्त में रहता है.  इस तरह के एक व्यक्ति का मानना ​​है कि दुनिया के साथ सब अच्छा है और आमतौर पर संतुष्ट है. यह सोच उसे खुशी व आराम देती है और वह तनाव से दूर रहता है.

कभी कभी, स्वंय के बारे में सोचना और संसार के ज्ञान को समझना आपके लिए अच्छा होता है. लेकिन, यहाँ शब्द सतर्कता कि आवश्यकता है. आप अपने आप को किसी और की परीक्षा में लगा हुआ पाते हैं. इस समय बहुत अच्छा महसूस कर सकते हैं, लेकिन हो सकता है आज या कल में आपको अनुभव हो जाएगा की यह आपके लिए उचित नहीं है. जो लोग परिणाम की परवाह किए बिना सुख का अनुभव करते हैं उन्हें लंबे समय तक इस खुशी का अनुभव नहीं हो पाता. यह कार्ड विलासिता के अनुभव के साथ जुडा़ हो सकता है. ‘नाइन ऑफ कप’ के साथ व्यक्ति हमेशा किसी भी रूप में कला की सराहना करता है. वह हमेशा प्यार करने और उसके आसपास सुंदरता का अनुभव करने में रुचि रखता है.‘नाइन ऑफ कप’ के  साथ एक व्यक्ति शारीरिक श्रम का आनंद पाता है.

कई टैरो परंपराओं में, ‘नाइन ऑफ कप’ इच्छा कार्ड के रूप में जाना जाता है. इससे पता चलता है कि आपकी इच्छा सच होने वाली है. यह एक अद्भुत संभावना है, लेकिन आप सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं और ज़िम्मेदारी  को अपनी इच्छा के साथ  स्वीकार किया जाना चाहिए. और अच्छे भाग्य का आनंद लें. , ‘नाइन ऑफ कप’ के साथ व्यक्ति अपनी इच्छाओं को पाता है. इस तरह के एक व्यक्ति को हमेशा अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर लेते हैं. , ‘नाइन ऑफ कप’ के साथ व्यक्ति के सपने हमेशा सच होते हैं. ,

‘नाइन ऑफ कप’ के साथ निम्नलिखित को जोड़ा जा सकता है.

  • इच्छापूर्ति
  • संतोष
  • भोग विलास