Customised Vedic Jyotish Reports

Premium Reports

Vedic Astrology Reports

2012 के लिये धनु राशि का राशिफल - 2012 Sagittarius Horoscope in Hindi - Sagittarius 2012 Hindi Rashifal


धनु राशि की विशेषतायें


2012 के लिये धनु राशिफलधनु राशि गुरू द्वारा संचालित होती है. यह एक पवित्र ग्रह है. इस राशि के लोग कभी औपचारिक और कभी पारंपरिक दिखाई देते हैं. आप दार्शनिक हैं और मनोगत विज्ञान के लिए झुकाव रखते हैं इसके साथ ही साथ आप मानवीय और थोड़ा आवेगी होते हैं. आप उद्यमी हैं. शारीरिक रूप से, आप थोडे़ मोटे हो सकते हैं आप में से ज्यादातर लोग बादामी आँखों और भूरे रंग के बाल वाले होते हैं. आप की मुस्कान अच्छी लगती है आपके दाँतों कि बनावट भी खूबसूरत होती है.


आम तौर पर, धनु राशि के लोग सुस्त स्वभाव के होते हैं. यह पारंपरिक और रूढ़िवादी विचारों का समर्थन करते हैं. सहानुभूति और प्यार करने वाले होते हैं .धनु राशि के व्यक्ति कभी कभी अधिक बेचैन और चिंतित भी हो जाते हैं . इन्हें पाखंड और दिखावा पसंद नहीं है. यह लोग भगवान को मानने वाले और ईमानदार होते हैं.


2012 धनु राशिफल - पैसा और वित्तीय स्थिति


Sagittarius Money Horoscope - January 2012 to March 2012

धनु पैसा और वित्तीय स्थितिपैसे और वित्त के मामले में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ अवधि है. धन भाव का स्वामी लाभ भाव में स्थित है और लाभ भाव का स्वामी धन भाव में स्थित है धन भाव और लाभ भाव के स्वामीयों का आपस में परिवर्तन योग बन रहा है इसके द्वारा धन लाभ मिलेगा और आपके पक्ष में होगा. आर्थिक स्थिति में मज़बूती आएगी और आप संपन्नता को प्राप्त कर सकेंगे. धन का आगमन आपको ं सौभाग्य से भर देगा आपको खुशी और संतुष्टि प्राप्त होगी. धन बड़ी मात्रा में प्राप्त होने के संकेत मिल रहे हैं आपको दूसरों के माध्यम से भी धन लाभ प्राप्त होगा.


Sagittarius Money Horoscope - April 2012 to June 2012

यह समय पैसे और धन के मामले भाग्यशाली रहेगा. व्यापार, कानूनी और राजनीतिक व्यवसायों में वित्तीय सफलता कि संभावना दिखाई दे रही है. आप लक्जरी और असाधारण शैली में लिप्त हो सकते हैं. बडे़ स्तर की योजनाओं और सट्टा प्रकृति हानिकारक हो सकती है. तो, सावधान रहते हुए निवेश करें.


Sagittarius Money Horoscope - July 2012 to September 2012

इस अवधि के दौरान आप अपने खुद के परिश्रम से अधिक धन अर्जित कर सकते हैं. आप एक ही समय में विभिन्न व्यवसायों द्वारा उदाहरण के लिए, कृषि के माध्यम से, अचल संपत्ति के माध्यम से धनार्जन कर सकेंगे. आय का स्तर जन्म कुंडली में द्वितीय भाव की स्थिति पर निर्भर करता है. कुल मिलाकर, यह एक अच्छा समय और सफल अवधि है.


Sagittarius Money Horoscope - October 2012 to December 2012

इस समय शनि लाभ भाव में उच्च राशि में स्थित है जिसके े प्रभाव स्वरूप इस समय आप अधिक धनार्जन कर सकते हैं. जो लोग व्यापार में हैं वह भारी मुनाफा प्राप्त कर सकेंगे. साझेदारी व्यापार भी बहुत अच्छी तरह से पनप सकेंगे और अधिकतम लाभ देंगे. लेकिन, मंगल के बुरे प्रभाव के कारण आपको धन के मामले में धोखा मिल सकता है. कुल मिलाकर, समय अनुकूल है.


उपाय : आपने अपनी बचत और संपत्ति में लगातार वृद्धि की है. यदि आप सट्टा बाजार द्वारा धन कमाने में लगे हुए हैं तो हानि का सामना करना पड़ सकता है. शनि ग्रह को मजबूत करें लाभ होगा.


2012 Sagittarius Horoscope - Career and Profession


Sagittarius Career Horoscope - January 2012 to March 2012

धनु 2012 कैरियरलगातार प्रयास करने और दृढ़ निश्चय के साथ डटे रहने से आप सफलता को प्राप्त कर सकेंगे. जो लोग व्यवसायी या स्वयं कार्यरत हैं उन्हें सफलता अवश्य प्राप्त होगी. व्यवसाय भाव का स्वामी अपने ही भाव में स्थित है, इसलिए इस समय आप सफल और लोकप्रिय हो सकते हैं. इसके अलावा, आप अपने काम के क्षेत्र में अग्रणी हो सकते हैं. आप एक संस्था के संस्थापक के रूप में कार्य कर सकते हैं या स्वयं को सामाजिक परियोजना में शामिल कर सकते हैं.


Sagittarius Career Horoscope - April 2012 to June 2012

यह समय आपके लिए अच्छे परिणाम व शुभ समाचार लेकर आएगा, आपके लिए यह समय भाग्य दायक है. आपके कैरियर भाव का स्वामी शुभ परिणामों के साथ केन्द्र पर स्थित है इस कारण आप अच्छे फल प्राप्त कर सकेंगे. आपके लिए यह समय बहुत भाग्यशाली हो सकता है और आपको विभिन्न विषयों को सीखने का मौका मिल सकता है. आपको अपने काम के स्थान पर सम्मानित किया जा सकता है. इस समय आप कृषि संबंधी क्षेत्र या अचल संपत्ति की प्राप्ति में लगे रह सकते हैं. यदि इस अवधि के दौरान आपकी जन्म कुंडली में दसवें भाव का स्वामी मजबूत स्थिति में है तो आप किसी राजनीतिक दल के या सरकार के ं प्रधान बन सकते हैं लेकिन यदि दसवें भाव का स्वामी कमजोर है तो आपको अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, ज़मीन जायदाद से हाथ धोना पड़ सकता है या जीवन पर संकट आ सकता है.


Sagittarius Career Horoscope - July 2012 to September 2012

यह तिमाही मुख्य रूप से उन छात्रों के लिए है जो उच्च शिक्षा या व्यावसायिक प्रशिक्षुओं के दौर से गुजर रहे हैं. यह एक अच्छा समय है अपनी परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए और एक विजेता के रूप में बाहर आने का. जो लोग व्यापार या अटकलों के किसी अन्य दलाली के व्यवसाय में हैं उनके लिए समय अनुकूल है. यहां तक कि सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में कैरियर बनाना या अन्य किसी व्यवसाय में कार्यरत होने के लिए बेहतर समय है. कुल मिलाकर धनु राशि के लोगों के लिए एक अच्छा समय चल रहा है.


Sagittarius Career Horoscope - October 2012 to December 2012

यह समय धनु राशि के लोगों के लिए व्यवसाय या नौकरी के लिए बहुत अच्छा है. कैरियर और कारोबार में यह समय आपके जीवन का सर्वश्रेष्ठ वर्ष हो सकता है. सब कुछ आपके अनुसार चल रहा है. गुरू इस समय छठे भाव में स्थित होकर आपके व्यवसाय भाव और धन भाव को देख रहे हैं. राहु बारहवें भाव में और केतु छठे भाव अच्छी स्थिति में स्थित है. सूर्य इस समय व्यवसाय भाव में स्थित है, इस कारण सूर्य आपके कैरियर में पदोन्नति और सम्मान प्राप्त करा सकते है. बुध भी मजबूत स्थिति में लाभ भाव में स्थित है. अत: इस साल का सबसे अच्छा उपयोग आप अपने क्षेत्र में सम्मान और सफलता प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं. अपने आप को अच्छा करने के लिए प्रेरित करो सफलता अवश्य प्राप्त होगी. बुध के प्रभाव स्वरूप आप अच्छा स्वास्थ्य और सफलता प्राप्त कर सकेंगे.


2012 Sagittarius Horoscope - Health and Fitness


Sagittarius Health and Fitness Horoscope - January 2012 to March 2012

धनु 2012 स्वास्थधनु जांघों, कूल्हों और धमनियों की प्रणाली को नियंत्रित करता है शरीर के इन अंगों पर बुरा प्रभाव दर्शाता है कि धनु राशि पीड़ित है. धनु व्यक्ति कि जीवन शक्ति नियंत्रित करता है. इस अवधि के दौरान शरीर की धमनियों की प्रणाली प्रभावित हो सकती है. तो, अगर आप या आपके पिता हृदय से संबंधित परेशानी से जूझ रहें हैं तो इस तिमाही के दौरान थोड़ा और अधिक सतर्क होने कि आवश्यकता है और सही समय पर इलाज व दवा लेते रहें.


Sagittarius Health and Fitness Horoscope - April 2012 to June 2012

आपको इस समय विशेष एहतियात बरतने कि जरूरत है. आपका छठा भाव केतु के स्थित होने से मजबूत हो गया है इसलिए आपको स्वास्थ्य संबंधी अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. ै इसके प्रभाव स्वरूप आप कुछ गंभीर बीमारी या संक्रमण के शिकार हो सकते हैं. यह आपके गुप्त रोगों को भी बढा़ सकता है. मौसम के गर्म और आर्द्र होने के कारण आपको संक्रमण हो सकता है.


Sagittarius Health and Fitness Horoscope - July 2012 to September 2012

इस अवधि के दौरान आपके तीन ग्रह छठे स्थान पर बैठे हुए हैं जिस कारण आप सुस्त और निष्क्रिय बने रहेंगे. अपने आप को काला जादू जैसे अंधविश्वासों से दूर रखें अपनी निष्क्रियता को आप स्वयं ही दूर कर सकते हैं. भोग विलास से खुद को दूर रखने का प्रयास करें अधिक भोग या आसक्ति आपके शरीर और मन के लिए हानिकारक हो सकती है. स्वयं को बूरे विचारों से दूर रखने के लिए प्रतिदिन दस मिनट का व्यायाम या योग अवश्य करें.


Sagittarius Health and Fitness Horoscope - October 2012 to December 2012

गुरू आपकी राशि का स्वामी होकर गोचर में छठे भाव में स्थित है. इस कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्या उत्पन्न हो सकती है. आपके स्वास्थ्य में कुछ न कुछ उतार-चढा़व बने ही रहेंगे. कभी आपको बुखार हो सकता है या नज़ला-जुकाम हो सकता है. घबराने कि आवश्यकता नहीं है धैर्य से काम लें और अधिक दवाई के सेवन से बचें समय के साथ यह सभी कुछ सामान्य हो जाएगा और आपका स्वास्थ्य सुधरने लगेगा.


2012 Sagittarius Horoscope - Love and Relationship


Sagittarius Love Horoscope - January 2012 to March 2012

धनु 2012 प्रेमआप एक अच्छे प्रेमी साथी हैं, लेकिन आप एक से अधिक साथी भी बना सकते हैं. आप अच्छे स्वभाव के और हंसमुख हैं. आपके इसी स्वभाव के करण विपरीत लिंगी आपसे जल्द ही आकर्षित होते हैं. आप अपने माता और पिता के साथ बहुत ज्यादा जुड़े होते हैं और आप में सबसे अच्छी बात यह है कि आप जिम्मेदार और देखभाल करने वाले व्यक्ति हैं. आप अपने वचन या प्रतिबद्धता को पूर्ण रूप से निभाते हैं. आपको दूसरों को खुशी देने में खुशी मिलती है. इस अवधि के दौरान आप अपने प्रेमी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे.


Sagittarius Love Horoscope - April 2012 to June 2012

आपके अपने साथी या प्रेमी के साथ विचारों को लेकर मतभेद उत्पन्न हो सकते है. इन सभी के प्रभाव के कारण आप अपने साथी से अलग भी हो सकते हैं आप के साथ ईर्ष्या का खेल भी खेला जा सकता है अत: सावधान रहने की आवश्यकता अपनी आँखें खुली रखें और चारों ओर निगाह रखें. आम तौर पर, आप अपने रिश्ते और प्रेम में गंभीरता के साथ गहराई से जुड़े रहते हैं. आप जिनके साथ अपने संबंध बना रहे हैं उनके बारे में कुछ जानकारी अवश्य रखें.


Sagittarius Love Horoscope - July 2012 to September 2012

इस समय आपको अपने साथी के साथ बेवफाई के परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. आप दो नावों में सवार रहते हैं इस कारण आपको अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपने अतीत में जिन बातों को हल्के ढंग से लिया वह अब भविष्य में आपके लिए मुसीबत बन कर उभर रही हैं. लेकिन आप अपने आप विनम्र और सक्षम स्वभाव के कारण इन स्थितियों को संभाल सकते हैं. आक्रामक दृष्टिकोण को छोड़ कर शांत भाव से कार्य करें. इस तिमाही या द्वारा अगली तिमाही के अंत तक सभी समस्याओं का अंत संभव हो सकता है. कभी कभी अपना बचाव करना ही सबसे अच्छा शस्त्र होता है.


Sagittarius Love Horoscope - October 2012 to December 2012

समय अनुकूल नहीं है अत: आपके द्वारा लिए कई निर्णय गलत हो सकते हैं. गेंद आपके पाले में है समय को उचित प्रकार से उपयोग करें. आप में से कुछ अपने प्यार के साथ संबंधों में शामिल हो सकते हैं. परेशान न हों समय अनुकूल है, आगे बढ़ो और अपने सपनों को पूरा करो. यदि आप प्यार में हैं या शादीशुदा हैं तो अपने संबंधों में आगे बढ़ो. आपको अपना जीवन साथी कि मदद और समर्थन प्राप्त होगा.


2012 Sagittarius Horoscope - Family Life


Sagittarius Family Horoscope - January 2012 to March 2012

धनु 2012 परिवारयह समय आपके और आपके परिवार के लिए अनुकूल है. आप अपने पिता से बहुत प्रभावित हो सकते है, और अपनी माता के लिए पूर्ण रूप से सहयोगी रहेंगे. आप अपने छोटे भाई और बहन आपके नक्कशे कदम पर चलेंगे तथा आपके आदर्शों का पालन कर सकते हैं. वह आपको पूर्ण प्यार एवं सम्मान प्रदान करेंगे. आप अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं और अपने परिवार के साथ एक घूमने के लिए पिकनिक आदि पर भी जा सकते हैं.


Sagittarius Family Horoscope - April 2012 to June 2012

इस तिमाही में आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आपकी माताजी का आपसे अधिक लगाव रहेगा माँ का सम्मान करें और उन्हें हर प्रकार से खुश रखने का प्रयास करें उनके साथ अपनी भावनाओं और गम को साझा करें अपने सुख दुख में शामिल करें. इस समय आपके चचेरे भाई और दोस्तों से आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. वह आपके व्यवसाय में आपका हाथ बटा सकते हैं तथा आपकी मदद कर सकते हैं. आप बुद्धिमता और विनम्रता के साथ अपने परिवार में संतुलन बनाए रख सकते हैं और आपकी यही खूबी आपको एक अलग पहचान देगी.


Sagittarius Family Horoscope - July 2012 to September 2012

यह समय आपके लिए अनुकूल नहीं है. इस समय आपके अपने जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकते है. आपकी पत्नी बिना किसी बात के आप से नाराज हो सकती है. अत: इस समय ज्यादा उत्तेजित और गुस्सा होने की जरूरत नहीं है, धैर्य और शांति के साथ काम लें. इस समय आप अपने बच्चों की मदद ले सकते हैं, वह आपको अपने परिवार के मुद्दों को हल करने में मदद कर सकते हैं.


Sagittarius Family Horoscope - October 2012 to December 2012

इस तिमाही मे आपकी माता जी का स्वास्थ्य आपके लिए प्राथमिकता लिए होगा उनकी सेहत का अच्छा ख्याल रखें. इस अवधि के दौरान आपको अपने पिता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. आपके पति आपके कार्य में सहायता कर सकते हैं. आप एक अच्छा समय बिताएंगे. आपके बच्चे विदेश में उच्च शिक्षा के लिए जा सकते हैं. इस तिमाही में परिवार में कुछ अच्छे कार्य या उत्सव भी संपन्न हो सकते हैं अत: हर पल का आनंद लें.


आपकी राशी धनु नहीं है? नीचे दी गईं राशियों में से चुने

अपनी राशि के लिये वर्ष 2012 का राशिफल प्राप्त करने के लिये अपनी राशि पर क्लिक करें


Aries Taurus Gemini Cancer
मेष 2012 राशिफल
Aries Rashifal 2012
वृषभ 2012 राशिफल
Taurus Rashifal 2012
मिथुन 2012 राशिफल
Gemini Rashifal 2012
कर्क 2012 राशिफल
Cancer Rashifal 2012
Leo Virgo Horoscope Libra scorpio
सिंह 2012 राशिफल
Leo Rashifal 2012
कन्या 2012 राशिफल
Virgo Rashifal 2012
तुला 2012 राशिफल
Libra Rashifal 2012
वृश्चिक 2012 राशिफल
Scorpio Rashifal 2012
Sagittarius Capricorn Aquarius Pisces Horoscope
धनु 2012 राशिफल
Sagittarius Rashifal 2012
मकर 2012 राशिफल
Capricorn Rashifal 2012
कुम्भ 2012 राशिफल
Aquarius Rashifal 2012
मीन 2012 राशिफल
Pisces Rashifal 2012

Get Sagittarius 2012 Horsocope in English

वर्ष 2012 के लिये धनु राशी का राशिफल डाउनलोड करें


आप वर्ष 2012 के लिये धनु राशि का राशिफल डाउनलोड कर सकते हैं. ईबुक को डाउनलोड करें.



Comment(s) on this article


  1. yashpal sharma said on Nov 17, 2011 12:28 PM
    I want to know my exact rashi. My date of birth is 08.07.1976 and time is in moring at about 0400 hrs
  2. seema rai said on Dec 05, 2011 10:34 AM
    i want to know my exact rashi dhanu. my date of birth 23august 1980 and time is in morning at 6.45 am. so pls talk to my marriage life problem solve.
  3. vishawveshwar sharma said on Dec 07, 2011 02:30 AM
    sir i was in foreign and i wana paper of another country how much time i will get the paper
  4. Bhanwar Ajeet Singh said on Dec 14, 2011 03:03 PM
    I WANT TO KNOW MY RASHI. MY DATE OF BIRTH IS 24-02-1988 PLEASE MY FUTURE INFORMATION.
  5. BHANU said on Dec 20, 2011 01:37 AM
    MY RASIFAL IN MY EMAIL THENKS
  6. chetan singh said on Dec 21, 2011 10:45 AM
    me jab apni date of birth dalta hu tao time me am or pm ka pata nahi chalta muje pm dalna hota hai automatic am dal jata hai
  7. Dheerajkumar said on Dec 24, 2011 11:26 PM
    My date of birth is 03 Dec 1965 time not known.Thanks u so much.
  8. Akshybar Singh said on Dec 26, 2011 09:26 PM
    My d o b is 1december 1961 at4 pm how are going my life in 2012
  9. jai said on Dec 28, 2011 11:46 AM
    meri sarkari naukari kb tk lagegi or sahdi ka hogi jisse mei pya karta hu hogi ya nahi dob 24-8-1982 time 5:29 night place pauri garhwal
  10. Bhavinder Kumar Sharma said on Dec 30, 2011 05:52 PM
    I want to know my exact rashi. My date of birth is 18.10.1958 and time is in morning at 5:00am. Place of birth is Delhi.
  11. mitish kumar dubey said on Dec 31, 2011 12:25 AM
    I want to know that which gem stone is sutable for me? my date of birth 20.12.1979 and time is morning 08:21 place of birth kuchaikot,gopalganj(bihar)India.
  12. omprakash said on Jan 16, 2012 10:55 PM
    mera janam 2-3-1981 5am ko huwa meri rashi nakshatra kya hai.
  13. Rakesh Ojha said on Jan 23, 2012 12:32 AM
    that's good site of horoscope so i am very happy to read statement of rashiful.............thanks
  14. Budhasen tiwari said on Jan 27, 2012 01:15 PM
    Nookari milne ka yog ban raha hai ki nhi. And sarkari nookari kab tak milegi.
  15. sharnjit kaur said on Feb 17, 2012 12:41 PM
    i want to know future,marriage life.my date of birth is 14-dec-1990 and time is 05to06pm place of birth jagraon(INDIA)
  16. Yogendra Kumar Saini said on Jan 31, 2012 02:25 PM
    main janna chahta hun ke mera bhavishya kaisa hai, main bhoot preshan hun, mere papa, mammy aur chota bhai bimar hain mere halat kab tak sudhrenge
  17. kundan kumar said on Feb 07, 2012 08:41 AM
    my Rashi name is Sagittarius i want Marriage but what is problem with me.
  18. Dinesh kumar said on Feb 12, 2012 02:16 PM
    Respected pandit ji, Meri Marrige kab hogi.Meri job puccy kab hogi.my date of birth 08-06-1982 birth time 2:22 Am place of birth himachal pradesh.
  19. bharat bhushan said on Feb 16, 2012 06:33 PM
    KUCH Karo bar Ya Lucky No Key Barey Mein Bi Batayein Kundli Hindi Mein batayein
  20. bhupendra singh said on Feb 21, 2012 10:18 AM
    koti koti pradam pandit ji,meri marrige kab hogi mera date of birth 20.091980 time3pm night 9(c.g)aur main kis kary me safal hounga
  21. yogendera bhardwaj said on Mar 01, 2012 09:41 PM
    WHAT IS my rashi i want buy a flat what is the right time please tell me i want open yoga centre please tell me
  22. DHEERAJ SHARMA said on Mar 30, 2012 11:07 AM
    I WANT TO KNOW THAT MY FUTURE & MY CAREER AND MARRIAGE.
  23. Phadindra Raj Ghimire said on Apr 04, 2012 10:24 AM
    I born in 20/10/1966 in eastern part of Lalitpur districts [Lamatar grampanchyat 05 ]of Nepal. My birth time was 14.31 day time please could you predict me actual Rashi?? I am awaiting the result in my inbox please!
  24. dattatray khot said on Apr 06, 2012 05:27 PM
    my date of birth is 2june1988 at 4.30 am in salahi, kolhapur maharashtra.i am agri engineer.& i work in private company on contract basis.can i settle in my career?.please mere bhavishya ke bare me jankari dijiye.kya mere life me dhanvarsha ho sakti hai..aur mujhe kaun si devata ki upasana karani chahiye?plese advice me
  25. Dharmanand Nath said on Apr 23, 2012 07:00 AM
    Mera Date of Birth 1992/12/25 10:00am hai. kya aap mera ko ye bhata saktai hai ki ma 1month mai naukari paskta hu.
  26. Dharmender Kumar said on Apr 23, 2012 09:49 AM
    Pandit ji parnam. I am a govt employee and going to appear in departmental exam in this year. My date of birth is 11 Apr 1977 and time of birth is 0450 hrs in morning. Mujhe kitni safalta milegi kripa batain
  27. jaydev said on May 02, 2012 04:22 AM
    i want to know that whem my marriage will happen
  28. krishna shopra said on May 02, 2012 07:37 PM
    mera nam krishna he date of birth 09-03-1991 place-narsinghgarh(rajgarh)time-05:32:30AM kya meri shadi meri girlfriend se hogi or kab hogi uska nam shreya he date-06-01-1992 place-guna and time he 11:50PM
  29. meena said on May 19, 2012 02:18 AM
    yatra ke bare me kuch khas nahi btaya gaya hai, jaise videsh yatra aadi.bache honge ki nahi n btaya gaya h. thanks baki to thik thik laga
  30. Bhabesh Goutam said on May 31, 2012 09:55 PM
    Thanks & Regards Bhabesh Goutam
  31. vijay said on Jun 08, 2012 02:01 PM
    i want to know about my love life and carrer my date of barth 22-11-1990 and time is 1:30 am
  32. yogesh sharma said on Jun 10, 2012 05:14 PM
    I WANT TO KNOW ABOUT MY CAREER AND MY LOVE LIFE MY DATE OF BARTH 09-OCT-1986
  33. biraj said on Jun 28, 2012 12:39 PM
    my wife is pregnant and her expected date of delivery is 17/07/2012. i want to know whether she born a son or daughter. my date of birth is 23/07/1984 with singh rashi and time is 1200 pm day. my wife's date of birth is 25/11/1985 with dhanu rashi.
  34. BIJAY KUMAR MOHAPATRA said on Jun 27, 2012 03:56 PM
    MY DATE OF BIRTH IS 24/11/1976 AT 7:40PM AT ROURKELA(ODISHA). I WANT TO KNOW ABOUT MY CARRIER. IF I DO BUSINESS CAN I SUCCESS IN WHAT TYPE OF BUSINESS.
  35. rupali anant mhatre said on Jun 27, 2012 05:50 PM
    i born 29/1/1982 I want to know that my future & my career and marriage what is problem with me
  36. Dharmendra Dubey said on Jun 29, 2012 02:08 PM
    Pandit Ji,Pranam in this June i'm Joining of the new company so you please ask me of the my decision is the right or wrong. Pandit ji now this time my age is 23 so you please tell me for my future on my e-mail id.
  37. ashish said on Jul 10, 2012 12:53 PM
    pandit ji mera birth 16-06-1973,04:35 am [ratlam]m.p hai mai business mai bhut karz ho gaya hai kaya kuch payment ki vayvestha ho gi ki nehi aur hogi to kab tak pls jaldi batye aur kaya upay karu ki sampannta aye
  38. SUNIL KUMAR said on Jul 11, 2012 12:53 AM
    PLEASE SEND ME INFORMATION ON SANT-YOG.MY D.O.B IS 11 JUNE 1960,TIME 04.55 AT MODI NAGAR.
  39. o.p.thapliyal said on Jul 12, 2012 09:36 AM
    O P Thapliyal Pandit ji mera birth 25 oct 1971 samvat2028 kartik sukl sasthi hi; mujha job mai bahut paresani hi 2saal se, karz bhi bahoot ho gaya hai,pls batye kaya karna hai aur kab tak aisa rahega dhanyavad,
  40. Yamini said on Jul 21, 2012 03:44 PM
    mera janam 20.7.1967 time 11.54pm mere family life me bahut problem hai aur financially bhi taklif hai pls koi solution
  41. sangeeta said on Aug 09, 2012 12:52 AM
    mera janam 14 september 11.55 p.m. ko hua.meri life me bahut problem hai kas kr marride life me
  42. sachin arjun chavan said on Aug 12, 2012 05:28 PM
    i want to know my exact bhavishya. my DOB 8-11-1983, time 4:20pm
  43. bhim singh solanki said on Aug 23, 2012 05:51 PM
    kya muche sarkari naukri milegi ya nahi
  44. KAMAL said on Aug 24, 2012 10:40 AM
    my DOB 10JANUARY 1992 HAI. TIME 9:58 PM. I WANT KNOW MY FUTURE
  45. suryakant pandey said on Sep 04, 2012 02:56 PM
    mera dob 17 aug 1986 mere ghar jhagra bahut hota hai krpa nidan batayen
  46. amandeep kaur bains said on Sep 04, 2012 09:09 AM
    My dob is 22november 1989hai time 9.05pm hai i want to know meri marriage kab tak hogi aur kahan hogi india mein hogi ya foriegn mein aur mujhe job kab tak milegi
  47. saloni kumari said on Sep 05, 2012 09:23 AM
    mera janam 16 feb 1995. meri tabiat kharab hai aur mera exam 15 se hai. mera exam ka result kesa hoga
  48. amit s joshi said on Sep 06, 2012 02:18 PM
    my b.date is 11/9/1978. i m giving exams in uk do i get the success in this year?this is the turning point of my life.
  49. bhawar lal said on Sep 07, 2012 01:19 PM
    mei apni date of bearth nahi jaan paa rahu hoo...
  50. falini said on Sep 22, 2012 08:41 PM
    my birthdate-10-79 hai time 1.05am hai to me bahut problem ho to mera solution solve ho sakta hai to mai detail batau
  51. MUNAKANTA SAHU said on Sep 30, 2012 04:34 PM
    Iborned on16april 1982.i am working inBHEL bhopal.i want to transefor bhopal to visakhapatnam.it is possible or not now;give details
  52. bhagi rath said on Oct 09, 2012 12:00 AM
    sir main apni marriage ke baare mein jan na chahta hoon shadi kab hogi
  53. raja tahap said on Oct 11, 2012 05:23 AM
    D OF B 13/12/1952 place nairobi in kenya time of Birth between 3.30pm -3.50pm saturday afternoon Q- when will i get success , 12 yrs all problems and heavy losses
  54. Bhawani Singh Parihar said on Oct 23, 2012 03:21 PM
    Name:Bhawani Singh Parihar DOB:23 july 1990, time 12.10PM born:Makrana(Rajasthan, India) education:Engineering in Computer Science Tell me know,When i can find a job????
  55. Bhoopesh kumar Sharma said on Oct 28, 2012 07:18 PM
    kya chandi main sunayela pehen saktey hai.Kya yeh efective hooga.
  56. Milan kumar dey said on Oct 28, 2012 09:10 PM
    Dob-16.12.1986.time-8am to 9am.not getting sucess in career.wat to do
  57. susheela said on Oct 29, 2012 09:58 AM
    i want towhen i got job and marriage
  58. susheela said on Oct 29, 2012 09:58 AM
    sir mey jana chate hu ki muje job kab hoga aut mera love hoga
  59. anilvarma said on Nov 01, 2012 01:27 PM
    Dear sir plz my life information details and my service jobs watching you sir/madam mai anil varma hoo mujhe aapne goverment jobs ke bare me janna chahata hoo ki mera kab hoga aur meri life patner kaise hoyi with regards anil varma
  60. Sawententra Singh said on Nov 04, 2012 11:22 PM
    sir main job search kar raha hu mera samay kaisa chal raha hai.?? kya mujhe IT line me job mil sakti hai.??
  61. bharti said on Nov 08, 2012 11:43 AM
    mere loverelation ship ke bare m btayr main bhut preshan hun. or mera creer kaisa hoga meri date of birth 6/4/1991 9:10 am hai
  62. vishal mehta said on Nov 18, 2012 03:42 PM
    dear sir please tell me my rashi.my date of birth 17.11.1974 hai.born time 19.40pm hai.
  63. Anurag Mathur said on Nov 28, 2012 03:30 AM
    Pranam Sir,my D.O.B IS 24.11.1962 AND MY TIME OF BIRTH IS 12.13 MINUT NOON PLACE OF BIRTH IS JODHPUR RAJASTHAN.I WANT TO NO WHEN I WILL GET A GOOD JOB I'M UNEMPLOYED SINCE LONG TIME.PLEASE HELP ME BY LET ME NO WHEN MY GOOD TIME IS COMING.THANKS.
  64. Bharti said on Dec 10, 2012 08:01 PM
    sir meri life ke bare me batao mera cree.... kesa hai

Leave Your Comment


Name
Email
Website
Comment
Free Vedic Jyotish

Free Reports

Free Vedic Astrology

All content on this site is copyrighted.


Do not copy any content without permission. Violations will attract strict legal penalties.